औरतों की नमाज़ में ख़ास फ़र्क़ क्या हैं जानिए

3
154
Aurton Ki Namaz Mein Khas Fark
Aurton Ki Namaz Mein Khas Fark
Islamic Palace App

Click here to Install Islamic Palace Android App Now

Aurton Ki Namaz Mein Khas Fark

औरतों की नमाज़ में ख़ास फ़र्क़

  1. तकबीरे तहरीमा के वक़्त अपने दोनों हाथ कन्धे तक उठायें लेकिन हाथों को दुपट्टे से बाहर न निकालें।
  2. सीने पर हाथ बाँधे और सिर्फ़ दाहिने हाथ की हथेली को बायें हाथ की पुश्त पर रख दें और दोनों बाज़ूओं को पहलू से खूब मिलाये रखें और पैर के टखनों को बिलकुल मिला देवें ।
  3. सजदे में औरतें पाँव न खड़ा करें बल्कि दाहिनी तरफ़ को निकाल दें और खूब सिमट कर और दब कर सजदा करें कि पेट दोनों रानों से और बाहें दोनों पहलुओं से मिला दें और दोनों बाहों को ज़मीन पर रख दें। कायदे में जब बैठें दोनों पाँव दाहिनी तरफ़ निकाल दें और दोनो हाथों को रान पर रख दें और अंगुलियाँ ख़ूब मिला कर रखें ।

Follow Us

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें…

अल्लाह तआला रब्बुल अज़ीम हम सब मुसलमान भाइयों को कहने, सुनने और सिर्फ पढ़ने से ज्यादा अमल करने की तौफीक अता फ़रमाये और हमारे रसूल  नबी ए करीम सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम की बताई हुई सुन्नतों और उनके बताये हुए रास्ते पर हम सबको चलने की तौफीक अता फ़रमाये (आमीन)

ISLAMIC PALACE को लाइक करने के लिए आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया। जिन्होंने लाइक नहीं किया तो वह इसी तरह की दीन और इस्लाम से जुड़ी हर अहम बातों से रूबरू होने के लिए हमारे इस पेज Islamic Palace को ज़रूर लाइक करें, और ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को शेयर के ज़रिये पहुंचाए। शुक्रिया