ओवैसी ने कहा – जब राम मंदिर निर्माण का मामला SC में लंबित, तो भागवत चीफ जस्टिस क्यों बन रहे हैं

0
87
Jab Ram Mandir nirman ka mamla SC mein lanbit to bhagwan chief justice kyun ban rahe hain
Owaisi
Islamic Palace App

Click here to Install Islamic Palace Android App Now

Jab Ram Mandir nirman ka mamla SC mein lanbit to bhagwan chief justice kyun ban rahe hain : Asaduddin Owaisi

हैदराबाद : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अारएसएस प्रमुख मोहन भागवत के राम मंदिर निर्माण को लेकर बयान पर उन्होंने कहा कि जब मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित तो भागवत किस हक से राम मंदिर बनना चाहिए की बात कह रहे हैं, वो क्या चीफ जस्टिस हैं।

ओवैसी ने दावा किया है कि संघ और भाजपा राम मंदिर पर ‘निंदनीय’ बयान देकर गुजरात चुनाव में इसका राजनीतिक फायदा लेना चाहते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि आरएसएस आग से खेल रहा है और सुप्रीम कोर्ट इस पर संज्ञान लेगा।

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें…

बाबरी मस्जिद पर 5 दिसंबर को सुनवाई से पहले भाजपा और अारएसएस ‘भय का वातावरण’ बनाना चाहते हैं। यह बयान न देश के लिए अच्छा है और न ही देश के सुप्रीम कोर्ट के लिए।’

ओवैसी ने कहा यह एक नाजुक मसला है और आरएसएस इस तरह के निंदनीय बयान देकर आग से खेल रहा है। हमें आशा है कि सुप्रीम कोर्ट साक्ष्यों के आधार पर फैसला देगा न कि केवल आस्था के आधार पर।

गौरतलब है कि राम मंदिर मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ने बड़ा बयान दिया था। कर्नाटक के उडुपी में चल रही धर्म संसद के दौरान मोहन भागवत ने कहा कि राम जन्मभूमि पर सिर्फ राम मंदिर ही बनेगा। धर्म संसद में आरएसएस प्रमुख ने कहा, ‘राम जन्मभूमि पर राम मंदिर ही बनेगा और कुछ नहीं बनेगा। उन्हीं पत्थरों से बनेगा, उन्हीं की अगवानी में बनेगा, जो इसका झंडा उठाकर पिछले 20-25 वर्षों से चल रहे हैं

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें…

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.