शोशल मीडिया पर “लव जिहादियों सावधान, जाग उठा है शंभू लाल, जय श्री राम।” लिख कर खूब हो रहा हत्यारे का गुणगान

0
136
Shambulal ke social sites par ho rahe Gungan
Rajasthan Love Jihad
Islamic Palace App

Click here to Install Islamic Palace Android App Now

Shambulal ke social sites par ho rahe Gungan

इस ग्रुप का नाम है “स्वच्छ राजसमंद स्वच्छ भारत” जिसे प्रेम माली द्वारा बनाया गया है।

लव जिहाद के नाम पर राजस्थान में मुस्लिम मजदूर मोहम्मद अफरोजुल की हत्या करने वाले शंभूलाल रेगर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

इस वीडियो को कई व्हाट्सऐप ग्रुप्स पर भी शेयर किया जा रहा है।

इनमें से एक ग्रुप ऐसा भी है जिसमें राजसमंद से बीजेपी सांसद हरोइम सिंह राठौड़ और विधायक किरन माहेश्वरी भी सदस्य हैं।

इस ग्रुप का नाम है “स्वच्छ राजसमंद स्वच्छ भारत” जिसे प्रेम माली द्वारा बनाया गया है। प्रेम माली का दावा है कि वह राजसमंद से बीजेपी का बूथ लेवल कार्यकर्ता है। इस व्हाट्सऐप ग्रुप पर हत्यारे शंभूलाल का बहुत गुणगान किया जा रहा है।

इसमें लिखा है “लव जिहादियों सावधान, जाग उठा है शंभू लाल, जय श्री राम।” एक अन्य मैसेज में लिखा है “शंभू का केस सुखदेव लड़ेगा और शंभू का न्याय दिलाएगा, वकील हो तो आप जैसा, जय मेवाड़, जय मावली। निशुल्क लड़ेंगे, वकील सुखदेव सिंह उज्जवल मावली।”

इस मामले के सामने आने के बाद जब सुखदेव सिंह से संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि आरोपी का केस लेने की उनकी कोई योजना नहीं है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे संदेश के बारे में मुझे कुछ नहीं पता है। मेरे पास पहले ही बहुत से काम हैं इसलिए मेरी शंभू का केस लेने की कोई योजना नहीं है।

मुझे नहीं पता कि यह सोशल मीडिया पर कैसे फैला, हो सकता है कि यह किसी क्लाइंट ने किया हो। वहीं सांसद हरोइम सिंह राठौड़ ने कहा कि उन्हें इन संदेशों के बारे में कोई जानकारी नहीं है। राठौड़ ने कहा मै व्हाट्सऐप पर एक्टिव नहीं हूं और इसका इस्तेमाल किए हुए मुझे काफी समय हो गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एक सांसद के लिए प्रत्येक व्हाट्सऐप ग्रुप को देखना मुमकिन नहीं होता।

राठौड़ के बाद इस मामले पर बात करते हुए विधायक और राज्य उच्च शिक्षा मंत्री माहेश्वरी ने कहा कि व्हाट्सऐप पर हजारों लोग जुड़े हुए हैं। ऐसे में मैं इससे कैसे सम्बंधित हो सकता हूं? क्या मैंने किसी पर कुछ भी कहा है? यह स्पष्ट है कि आरोपी विकृत मानसिकता वाला है और वह मानसिक रूप से परेशान है।

वहीं इस ग्रुप के एडमिन माली ने कहा कि मैं इस पर क्या कह सकता हूं? जो इस संदेश को व्हाट्सऐप पर शेयर कर रहे हैं यह उनकी खुद की राय है क्योंकि हर किसी का अपना अलग मत होता है।

Follow Us

हमारा फेसबुक पेज लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें…

अल्लाह तआला रब्बुल अज़ीम हम सब मुसलमान भाइयों को कहने, सुनने और सिर्फ पढ़ने से ज्यादा अमल करने की तौफीक अता फ़रमाये और हमारे रसूल  नबी ए करीम सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम की बताई हुई सुन्नतों और उनके बताये हुए रास्ते पर हम सबको चलने की तौफीक अता फ़रमाये (आमीन)।

ISLAMIC PALACE को लाइक करने के लिए आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया। जिन्होंने लाइक नहीं किया तो वह इसी तरह की दीन और इस्लाम से जुड़ी हर अहम बातों से रूबरू होने के लिए हमारे इस पेज Islamic Palace को ज़रूर लाइक करें, और ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को शेयर के ज़रिये पहुंचाए। शुक्रिया

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.